Blog

झुंझुनू का लाल जितेंदर हुआ शहीद

जब जब देश के लिए मरने मिटने की बात आएगी , झुंझुनू की पावन धरा ने सदैव अपनी मिटटी से ऐसे लाल पैदा किये है जो देश के लिए मर मिटने के लिए सदैव आगे रहते है । राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले की धरती में वीर जवानों का लहू बहता है, क्योंकि इस मिट्टीContinue reading “झुंझुनू का लाल जितेंदर हुआ शहीद”

Happy Holi to all of you!!

मंडावा कनेक्ट होली के पावन पर्व पर आप सभी समाज बंधुओ को अपनी स्नेहिल शुभकामनाये प्रेषित करता है। आशा है की इस होली पर आप सभी नए सद्भाव और स्नेह के साथ इस पर्व को मना रहे होंगे। यह पर्व बीते साल में हुयी आपसी कड़वाहट को भूलकर अपनों को गले लगाने का भी हैContinue reading “Happy Holi to all of you!!”

महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाये

शिव सत्य है, शिव अनंत है,शिव अनादि है, शिव भगवंत है,शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,आओ भगवान शिव का नमन करें,उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे। आप सभी को महाशिवरात्रि पर्व की हार्दिक शुभकामनाये

उत्तराखंड के चमोली में कुदरत का क़हर, कई लोगों की जान जाने की ख़बर।

उत्तराखंड (Uttarakhand) के चमोली (chamoli) जिले के रैनी में ग्लेशियर (glacier) फटने की ख़बर आई है। ग्लेशियर फटने से धौली नदी में बाढ़ आई है और चमोली से हरिद्वार तक खतरा बढ़ गया है।   स्टेट कंट्रोल रूम के अनुसार, गढ़वाल की नदियों में पानी ज्यादा बढ़ा हुआ है। करंट लगने से कई लोग लापता बताएContinue reading “उत्तराखंड के चमोली में कुदरत का क़हर, कई लोगों की जान जाने की ख़बर।”

Happy Deepawali all of you

May the divine lights of Diwali spread into your life and bring peace, prosperity, happiness, good health and grand success.Best wishes on the festival of lights and prosperous Diwali! Team MandawaConnecthttp://www.mandawaconnect.com

सरपंच चुनाव, गांव का पंचवर्षीय त्यौहार।

जय जय।आज बात करेंगे उन लोगो के बारे में जिनके लिए चुनाव होता है एक उत्सव। निर्वाचन आयोग ने जैसे ही पंचायत चुनावो की घोषणा की, गांव में कुछ लोगो के पावों में घुंघरू जैसे बांध गये, मन में झुरझुरी जैसे पैदा होने लगी क्योकि ये एक ऐसा अवसर है जिसकी प्रतीक्षा वे पिछले पांचContinue reading “सरपंच चुनाव, गांव का पंचवर्षीय त्यौहार।”

कंगना और शिवसेना के बीच लडाई हुई तेज, कंगना का ऑफिस तोड़ा, क्या घर भी टूटेगा?

सुशांत सिंह राजपूत मामले मे कंगना और शिवसेना के बीच ट्विट्टर के जरिये शुरू हुयी जुबानी जंग अब अगले पड़ाव पर पहुँच गयी है। आज BMC ने जब अवैध निर्माण के तहत कार्यवाही करते हुए कंगना के ऑफिस को तोड़ा तो इसपर राजनीति तेज हो गयी। जहाँ BJP ने इसे बदले की भावना के तहतContinue reading “कंगना और शिवसेना के बीच लडाई हुई तेज, कंगना का ऑफिस तोड़ा, क्या घर भी टूटेगा?”

Loading…

Something went wrong. Please refresh the page and/or try again.


Follow My Blog

Get new content delivered directly to your inbox.

%d bloggers like this: